Best Stock To Buy: 455 रुपये के टार्गेट के साथ Chalet Hotels पर Prabhudas Lilladher ने दी BUY रेटिंग

Chalet Hotels पर Prabhudas Lilladher की BUY रेटिंग

Prabhudas Lilladher ने December 27, 2022 को जारी अपनी रिसर्च रिपोर्ट में Chalet Hotels पर BUY की सलाह देते हुए 30% ऊंचा 455 रुपये का टार्गेट दिया है।

Chalet Hotels share price

Chalet Hotels share price – 350.00 (Friday, December 30, 2022)

CMP of Chalet Hotels

Chalet Hotels का विवरण

Credit – Chalet Hotels Ltd.

 

Chalet Hotels Mumbai महानगरीय क्षेत्र, Hyderabad, Bengaluru और Pune में स्थित एक सर्विस्ड residence सहित लक्ज़री होटलों का मालिक, डेवलपर, एसेट मैनेजर और ऑपरेटर है। इसके segments में हॉस्पिटैलिटी (होटल), रियल एस्टेट और रेंटल/एन्युइटी बिजनेस शामिल हैं। Chalet Hotels के पोर्टफोलियो में मेनस्ट्रीम और लक्ज़री सेगमेंट में लगभग 7 पूरी तरह से operational होटल शामिल हैं, और इसके हॉस्पिटैलिटी एसेट्स के करीब commercial और retail spaces हैं। इसके पोर्टफोलियो में Ji Convention Centre Hotel, Lakeside Chalet Marriott Executive Marriott Mumbai Sahar, Renaissance Mumbai Apartments, Four Points by Sheraton Navi Mumbai, The Westin Hyderabad Mindspace, Bengaluru Marriott Hotel Whitefield और Novotel Pune Nagar Road शामिल हैं।

Chalet Hotels पर Prabhudas Lilladher की Research report

Prabhudas Lilladher का मानना है कि Chalet Hotels industry में सबसे अच्छी स्थिति में है क्योंकि इसमें नए कमरे की supply का खतरा कम है और रणनीतिक रूप से मेट्रो केंद्रित होटल पोर्टफोलियो स्थित है (प्रमुख मेट्रो शहरों में अगले 5 वर्षों में 6% की नई supply CAGR) और global brands के साथ साझेदारी जैसे Marriott और Novotel ने उन्हें pricing power प्रदान की जिसकी उन्हें आवश्यकता थी। Chalet Hotels के पास Pune में 88/168 कमरों की योजना है, जो RevPAR (Revenue Per Available Room) में सुधार के साथ FY23E-FY25E पर होटल के revenue को 12% CAGR पर ले जाएगा।

कुल मिलाकर, Prabhudas Lilladher को FY23E-FY25E पर 19% / 68% के Revenue / PAT CAGR की उम्मीद है और Chalet Hotels पर 455 रुपये के target के साथ ‘BUY’ की recommendation की है। Prabhudas Lilladher 16x FY25E EBITDA पर होटल व्यवसाय को महत्व देते हैं, 10% की कैप rate पर annuity business और बैंगलोर में residential project 15 रुपये प्रति शेयर के NAV पर।

Research Report के प्रमुख बिंदु

High entry barriers के साथ Strategically located होटल पोर्टफोलियो

अगले 5 वर्षों में प्रमुख महानगरों में नए कमरों की supply, जहां Chalet Hotels की उपस्थिति है पास है FY27E तक केवल 6% से 76,045 कमरों के CAGR से बढ़ने की उम्मीद है। High entry barriers और सीमित land उपलब्धता को देखते हुए, हम मानते हैं कि Chalet Hotels की पोर्टफोलियो स्थिति को दोहराना मुश्किल है, जिससे competitive risks कम हो जाते हैं।

Global brands के साथ affiliation

Chalet Hotels
Source of Pic- Chalet Hotels Ltd.

 

Chalet Hotels का Marriott और Novotel जैसे ब्रांडों के साथ affiliation इन global chains की management विशेषज्ञता और marketing strategies के लिए पहुंच प्रदान करती है जो न केवल ऑक्युपेंसी बढ़ाने में मदद करता है, बल्कि मजबूत प्राइसिंग पावर भी देता है।

Expansion of room inventory in Pune, Hyderabad and Delhi

Pune/Hyderabad/Delhi में क्रमश: 88/168/~375-400 कमरों को जोड़ने Chalet Hotels की योजना से होटलों के कारोबार में तेजी आने की संभावना है। पुणे और हैदराबाद में नई इन्वेंट्री FY23E के अंत तक चालू होने की संभावना है, जिसके परिणामस्वरूप FY23EFY25E पर होटल revenue 12% का CAGR है।

Outlook

Sector view – सुस्त supply growth के बीच Hotel industry में तेजी है

FY03-FY08 की अवधि में एक क्लासिक अपसाइकिल देखा गया था जब industry RevPAR 24.1% की CAGR से बढ़ा था। हालाँकि, FY08 के बाद से, RevPAR में स्थिर आधार पर गिरावट आई है, लेकिन FY16 के बाद से इसमें तेजी देखी जा रही है (जो पिछले 2 वर्षों में COVID से प्रभावित हुई)। Prabhudas Lilladher उम्मीद करते हैं कि अपसाइकिल journey जारी रहेगी क्योंकि ब्रांडेड कमरे की supply FY2012 में 152,945 units से बढ़कर FY27E में 195,569 units तक पहुंचने की उम्मीद है, जो 5 साल की अवधि में सिर्फ 5% का CAGR है।

Company outlook

Chalet Hotels के होटल लक्ज़री अपर अपस्केल और अपस्केल श्रेणी के अंतर्गत आते हैं, और Marriott और Novotel जैसे global ब्रांडों के साथ ब्रांडेड हैं। 7 properties में से 6 का operation और management तीसरे पक्ष द्वारा किया जाता है, जबकि Four Points वाशी, नई मुंबई में Sheraton द्वारा मैरियट (फ्रैंचाइज़ी समझौते) के साथ Chalet Hotels द्वारा operate किया जाता है।

Valuation – Buy; PT of Rs.455

Prabhudas Lilladher को FY23EFY25E पर 19% / 68% के revenue / PAT CAGR की उम्मीद है, Pune और Hyderabad में रूम इन्वेंटरी में वृद्धि और commercial leasable area में ~ 2.6x की वृद्धि से समर्थित है। Prabhudas Lilladher ने Chalet Hotels पर 30% ऊंचा 455 रुपये के target के साथ ‘BUY’ की सिफारिश की क्योंकि वे 16x FY25E EBITDA पर होटल व्यवसाय को महत्व देते हैं, 10% की कैप rate पर annuity business और बैंगलोर में residential project 15 रुपये प्रति शेयर के NAV पर।

कमाई का मौका: Devyani International पर Sharekhan ने दिया BUY रेटिंग के साथ 231 का टार्गेट

 

Disclaimer: Admotag Finance पर व्यक्त किए गए विचार और निवेश सुझाव वेबसाइट या इसके प्रबंधन के नहीं हैं। ये रिपोर्ट ब्रोकरेज हाउसेज की रिसर्च रिपोर्ट्स से ली गई है। Admotag Finance उपयोगकर्ताओं को किसी भी निवेश निर्णय लेने से पहले प्रमाणित विशेषज्ञों से जांच करने की सलाह देती है।

 

Leave a Comment

HDFC Bank Q4 Result: PAT rises 20% YoY, Rs 19/share Dividend Declared TCS comes on Brokerages’ radar after Q4 Results Infosys Q4 Results: Missed Estimates, Rs 17.5/share Dividend Proposed Top Banking Stock: Axis Bank पर आया 1,100 रुपये का टार्गेट Top Pharma Company: Aurobindo Pharma पर आया 554 रुपये का टार्गेट Top SmallCap Bank: IDFC First Bank पर आया 70 रुपये का टार्गेट