कमाई का मौका: Domino’s Pizza वाली कंपनी, Jubilant FoodWorks पर ब्रोकरेज हाउस Prabhudas Lilladher ने दिया BUY रेटिंग के साथ 20% ऊंचा 610 रुपये का टार्गेट

Jubilant FoodWorks पर ब्रोकरेज हाउस Prabhudas Lilladher की BUY रेटिंग

ब्रोकरेज हाउस Prabhudas Lilladher ने December 28, 2022 को जारी अपनी रिसर्च रिपोर्ट में Jubilant FoodWorks पर BUY करने की सलाह देते हुए 610 रुपये का टार्गेट दिया है।

CMP of Jubilant FoodWorks share

Jubilant FoodWorks share price (Wednesday, December 28, 2022) – 510.90 (Friday, December 30, 2022)

Jubilant FoodWorks share price

Jubilant FoodWorks का विवरण

 

Jubilant FoodWorks एक India-based food service कंपनी है। कंपनी different food market segments को संबोधित करते हुए international और घरेलू brands के माध्यम से food की retail sales में लगी हुई है। इसके international brands में Domino’s Pizza, Dunkin’ Donuts और Popeyes शामिल हैं। कंपनी के पास भारत, श्रीलंका, बांग्लादेश और नेपाल में Domino’s Pizza Restaurants खोलने और operate करने का अधिकार है। कंपनी भारत में directly और श्रीलंका और बांग्लादेश में अपनी subsidiaries के माध्यम से Domino’s Pizza को operate करती है। इसके घरेलू brands में Hong’s Kitchen, ChefBoss और Ekdum शामिल हैं। इसका Hong’s Kitchen Chinese cuisine segment और Ekdum बिरयानी में engaged है। कंपनी Domino’s Pizza, Dunkin’ Donuts और Hong’s Kitchen के लिए लगभग 1,500 आउटलेट operate करती है।

Jubilant FoodWorks पर Prabhudas Lilladher की Research report

ब्रोकरेज हाउस Prabhudas Lilladher का मानना है कि 3Q2023 demand pressure कम समय के लिए है, हालांकि high competition के लिए Jubilant FoodWorks को innovation और consumer value को बढ़ाने की आवश्यकता है जो near term में pricing को limited कर देगा।

Jubilant FoodWorks ने QSR सेगमेंट में काफी underperform किया है और 38xFY25 EPS पर रिस्क-रिवार्ड favorable लगता है। Prabhudas Lilladher का मानना है कि Pizza बाजार में Jubilant FoodWorks की ताकत, मांग में तेजी और Popeyes में सफलता आने वाले कुछ दिनों में दिशा बदल सकती है। Prabhudas Lilladher FY22-25 में 26.4% PAT CAGR का अनुमान लगाते हैं और 610 रुपये (पहले 685 रुपये) का टारगेट प्राइस देते हैं। BUY रेटिंग बनाए राखी है।

Research Report के प्रमुख बिंदु

कच्चे माल की महंगाई

Cheese (कच्चे माल का लगभग 40%) ने गायों में lumpy disease और इनपुट की higher cost के कारण high-demand वाले मौसम के दौरान भी दूध की कीमतों पर 10 साल की high inflation देखी है। हालांकि सब्जियों की कीमतों में नरमी आई है।

Popeyes, initial traction बनाए रखता है

Popeyes मजबूत repeat rates के साथ अच्छी तरह से trend में है। FY23 तक 20 स्टोर्स के लिए guidance ट्रैक पर है। मार्च,2023 तक बेंगलुरू में एक नई कमेटी के शुरू होने से Popeyes को बढ़ाने में मदद मिलेगी।

कैपेक्स की योजना intact, 3Q में 60 अतिरिक्त stores

Jubilant FoodWorks FY23 में 250 से अधिक Domino’s stores जोड़ने के अपने guidance को पूरा करने के रास्ते पर है; इसने 1H23 में 130 stores जोड़े और हमें उम्मीद है कि 3Q23 में और 60 stores जुड़ेंगे। हालांकि, FY22/23 में तेज store addition के बाद, हमें उम्मीद है कि अगले 2-3 वर्षों में स्टोर खुलने की संख्या कम होकर 180/200 हो जाएगी।

Cheesy rewards continue strong enrolments

लॉयल्टी प्रोग्राम – Cheesy Rewards ने मई 22 में लॉन्च होने के बाद से 7.2 मिलियन users (2Q23) का मजबूत enrollment देखा है और यह ऑर्डर की frequency में सुधार करने और Domino’s के लिए ग्राहकों की दिलचस्पी को मजबूत करने में मदद करना जारी रखेगा।

Domino’s ने 20 मिनट की डिलीवरी का target रखा है

Jubilant FoodWorks 20 मिनट के भीतर अपने pizza ऑर्डर का एक बड़ा हिस्सा डिलीवर कर रहा है। इस delivery promise की औपचारिकता ग्राहकों को Domino’s के promise के बारे में बेहतर ढंग से बताना और Domino’s के लिए market share बढ़ाने में मदद करना है।

Outlook 

Valuation – Risk-reward favourable है

हालांकि Ekdum, Hong’s Kitchen, और Dunkin Donuts स्केलेबिलिटी doubtful बनी हुई है, Popeyes उत्साहजनक consumer response दिखा रहा है। हम उम्मीद करते हैं कि store expansion के संबंध में और अधिक स्पष्टता सामने आएगी, भले ही इसे मुनाफा हासिल करने में कुछ और साल लगेंगे। Jubilant FoodWorks ने QSR सेगमेंट में underperform किया है और 38xFY25 EPS पर रिस्क-रिवार्ड favorable लगता है। Prabhudas Lilladher का मानना है कि Pizza बाजार में Jubilant FoodWorks की ताकत, मांग में तेजी और Popeyes में सफलता आने वाले कुछ दिनों में दिशा बदल सकती है। Prabhudas Lilladher FY22-25 में 26.4% PAT CAGR का अनुमान लगाते हैं और 610 रुपये (पहले 685 रुपये) का टारगेट प्राइस देते हैं। BUY रेटिंग बनाए राखी है।

 

कमाई का मौका: Devyani International पर Sharekhan ने दिया BUY रेटिंग के साथ 231 का टार्गेट

Disclaimer: Admotag Finance पर व्यक्त किए गए विचार और निवेश सुझाव वेबसाइट या इसके प्रबंधन के नहीं हैं। ये रिपोर्ट ब्रोकरेज हाउसेज की रिसर्च रिपोर्ट्स से ली गई है। Admotag Finance उपयोगकर्ताओं को किसी भी निवेश निर्णय लेने से पहले प्रमाणित विशेषज्ञों से जांच करने की सलाह देती है।

4 thoughts on “कमाई का मौका: Domino’s Pizza वाली कंपनी, Jubilant FoodWorks पर ब्रोकरेज हाउस Prabhudas Lilladher ने दिया BUY रेटिंग के साथ 20% ऊंचा 610 रुपये का टार्गेट”

Leave a Comment

HDFC Bank Q4 Result: PAT rises 20% YoY, Rs 19/share Dividend Declared TCS comes on Brokerages’ radar after Q4 Results Infosys Q4 Results: Missed Estimates, Rs 17.5/share Dividend Proposed Top Banking Stock: Axis Bank पर आया 1,100 रुपये का टार्गेट Top Pharma Company: Aurobindo Pharma पर आया 554 रुपये का टार्गेट Top SmallCap Bank: IDFC First Bank पर आया 70 रुपये का टार्गेट