Top SmallCap IT Stock: Newgen Software पर ICICI Direct ने दिया BUY रेटिंग के साथ 15% ऊंचा 460 रुपये का टार्गेट

Newgen Software पर ICICI Direct ने January 18, 2023 को जारी अपनी रिसर्च रिपोर्ट में BUY की सलाह देते हुए 15% ऊंचा 460 रुपये का टार्गेट दिया है।

Newgen Software Technologies Limited एक India-based enterprise software company है। कंपनी cloud-based content services और low-code process automation technologies प्रदान करती है।

Newgen Software ने FY23 के लिए 20%+ revenue growth guidance भी बनाए रखा क्योंकि Q4 seasonally उनके लिए एक strong quarter है।

Q3 में Newgen Software ने GSI क्षेत्र में 16 deals में से तीन deals जीते (इन तीन deals में से दो US और एक Australia से थे)।

Newgen Software ने यह भी उल्लेख किया है कि recently launched trade finance platform अच्छा काम कर रहा है और clients द्वारा अच्छी तरह से recieve किया गया है। 

Attrition पर, company ने संकेत दिया कि वह supply-side pressure में कुछ कमी देख रही है।

ICICI Direct स्टॉक पर BUY की रेटिंग बनाए रखी है और FY25E EPS पर Newgen Software को 460 यानी 13x P/E पर वैल्यू करता है।

Disclaimer: Admotg Finance पर व्यक्त किए गए विचार और निवेश सुझाव वेबसाइट या इसके प्रबंधन के नहीं हैं। ये रिपोर्ट ब्रोकरेज हाउसेज की रिसर्च रिपोर्ट्स से ली गई हैं। Admotg Finance उपयोगकर्ताओं को किसी भी निवेश निर्णय लेने से पहले प्रमाणित विशेषज्ञों से जांच करने की सलाह देती है।