कमाई का मौका: Arvind Fashions पर मिल सकता है 90% के बड़े रिटर्न, Anand Rathi ने दिया BUY रेटिंग के साथ 567 का टार्गेट 

Arvind Fashions भारत में US Polo, Arrow, Flying Machine, Tommy Hilfiger, Calvin Klein, Unlimited, Sephora और अन्य जैसे स्वामित्व वाले और लाइसेंस प्राप्त ब्रांडों का एक पोर्टफोलियो प्रदान करता है।

Arvind Fashions मुख्य रूप से फ्रेंचाइजी के माध्यम से 200 EBO (Exclusive Brand Outlets) को सालाना जोड़ने की योजना बना रहा है; 80-90% स्टोर पावर ब्रांड्स के होंगे; क्योंकि टीयर-2 और टीयर -3 शहरों में इसका नेटवर्क penetration 70-80% गहरा है।

US Polo, Arvind Fashions के पोर्टफोलियो में नंबर 1 ब्रांड है और अगले साल देश में सबसे बड़ा लाइफस्टाइल ब्रांड बनने के लिए तैयार है। इसका revenue FY23 में Rs.15bn और FY24 के अंत तक Rs.20bn तक पहुंचने की उम्मीद है।

Arvind Fashions ने ‘Arrow Sport’ के पोर्टफोलियो में उत्पाद श्रेणियों को जोड़ना, लोगो को बदलना, औपचारिक लाइन में प्रीमियम और औपचारिक डिजाइन, नई स्टोर पहचान, ऋतिक रोशन को ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल कुछ business strategies हैं ।

Tommy Hilfiger ब्रांड दो अंकों के EBITDA मार्जिन के साथ एक तेजी से बढ़ता और अत्यधिक profitable ऑनलाइन व्यवसाय है। Management हाल ही में शुरू की गई ‘Tommy-tailored’ लाइन में विकास के अवसर देखता है।

Industry-leading full-price, sell-through और LTL फुल-प्राइस ग्रोथ के नेतृत्व में FY23 की पहली छमाही में revenue 2x बढ़ा। Management को Tommy Hilfiger और CK के लिए उच्च margins की उम्मीद है।

Anand Rathi स्टॉक पर सकारात्मक हैं और एक बेहतर टिकाऊ प्रदर्शन से प्रेरित एक और पुन: रेटिंग देखते हैं। Anand Rathi ने 12x FY25e EV/EBITDA (पहले INR516, 11x FY25e EV/EBITDA पर) के आधार पर INR567 के revised Target Price (TP) के साथ BUY रेटिंग बनाए रखी है। 

Disclaimer: Admotg Finance पर व्यक्त किए गए विचार और निवेश सुझाव वेबसाइट या इसके प्रबंधन के नहीं हैं। ये रिपोर्ट ब्रोकरेज हाउसेज की रिसर्च रिपोर्ट्स से ली गई हैं। Admotg Finance उपयोगकर्ताओं को किसी भी निवेश निर्णय लेने से पहले प्रमाणित विशेषज्ञों से जांच करने की सलाह देती है।