कमाई का मौका: Samvardhana Motherson पर  मिल सकते हैं 35% रिटर्न, Motilal Oswal ने दिया BUY रेटिंग के साथ 95 का टार्गेट

Samvardhana Motherson International Limited, पूर्व में Motherson Sumi Systems Limited, एक भारत-आधारित कंपनी है जो ऑटोमोटिव और ट्रांसपोर्टेशन उद्योगों के लिए components के निर्माण करती है।

Supply-side के मुद्दों में सुधार और प्रमुख कमोडिटी कीमतों में सुधार के साथ, Motilal Oswal प्रमुख व्यवसायों के लिए profitability में तेज सुधार की उम्मीद करते हैं।

Samvardhana Motherson के वायरिंग हार्नेस व्यवसाय के पीवी उद्योग की तुलना में तेज़ी से बढ़ने की संभावना है, EBITDA मार्जिन FY22-25 में 1.7% से 14.7% तक बढ़ने की संभावना है।

Industry में सुधार, Samvardhana Motherson के लिए एक मजबूत ऑर्डर बुक के execution, cost inflation में कमी और विकास के लिए मौजूद क्षमताओं के आधार पर Samvardhana Motherson पर Motilal Oswal ने सकारात्मक दृष्टिकोण बरकरार है।

Samvardhana Motherson को supply side के मुद्दों को कम करने और लागत की प्रतिकूलताओं को कम करने से काफी लाभ होगा, जिससे मजबूत विकास होगा और बैलेंस शीट को कम करने में मदद मिलेगी।

अपने Diverse उत्पाद आधार और बाजार में उपस्थिति के साथ, Samvardhana Motherson अपने विकास की अगली लहर चलाने के लिए इन trends का लाभ उठाने के लिए तैयार है।

Samvardhana Motherson का स्टॉक 17.5x/13.1x FY24E/FY25E consolidated EPS पर ट्रेड करता है। Motilal Oswal ~ INR95 के TP के साथ अपनी BUY रेटिंग बनाए रखते हैं।

Disclaimer: Admotg Finance पर व्यक्त किए गए विचार और निवेश सुझाव वेबसाइट या इसके प्रबंधन के नहीं हैं। ये रिपोर्ट ब्रोकरेज हाउसेज की रिसर्च रिपोर्ट्स से ली गई हैं। Admotg Finance उपयोगकर्ताओं को किसी भी निवेश निर्णय लेने से पहले प्रमाणित विशेषज्ञों से जांच करने की सलाह देती है।