Sharekhan ने 425 रुपये के price टार्गेट के साथ Wonderla Holidays पर BUY रेटिंग बरकरार रखी है क्योंकि Wonderla Holidays की फुटफॉल 8-9% की CAGR से 30 लाख के करीब दर्ज करने की उम्मीद है।

Wonderla Holidays के पास वर्तमान में अपने पोर्टफोलियो में तीन पार्कों के साथ 161 राइड्स और 15 रेस्तरां हैं। Wonderla Holidays ने अपने चौथे पार्क के लिए चेन्नई में जमीन का अधिग्रहण किया है और उड़ीसा में एक और पार्क का निर्माण शुरू होने की उम्मीद है।

Wonderla का फुटफॉल FY2018-FY2020 में 24-25 लाख पर लगभग सपाट रहा। मजबूत मांग और defined रणनीतियों के साथ, कंपनी की फुटफॉल FY2023-FY2025 में 8-9% की CAGR से 30 लाख फुटफॉल के करीब दर्ज करने की उम्मीद है।

हाल के दिनों में, कंपनी ने हर महीने दो बार विशेष कार्यक्रमों का आयोजन करके अनुभव को बेहतर बनाने पर अपना ध्यान केंद्रित किया है। सितंबर में कोच्चि पार्क में सनबर्न इवेंट को जोरदार प्रतिक्रिया मिली।

Wonderla की दक्षिणी बाजार में मजबूत पैठ है। कंपनी एसेटलाइट मॉडल के तहत नए पार्क विकसित करने के लिए पश्चिमी और पूर्वी बाजारों को टार्गेट कर रही है।

कोविड-19 वायरस के प्रसार को रोकने के लिए सरकार द्वारा लगाए गए प्रतिबंधों के कारण लोगों की संख्या में कमी आई। हालांकि, मामलों में गिरावट और उसके बाद तेजी से रिकवरी के साथ, FY2023 में लोगों की संख्या में जोरदार वृद्धि आने वाली तिमाहियों में जारी रहने की उम्मीद है।

Wonderla को FY2023 में मजबूत वृद्धि की उम्मीद है, क्योंकि मजबूत मार्केटिंग गतिविधियों की मदद से, इसके डिजिटल प्लेटफॉर्म पर नए आकर्षण और बेहतर ट्रैक्शन के साथ, आने वाले महीनों में फुटफॉल रिकवरी तेजी से होगी।

इन सभी कारणों से Sharekhan ने 425 रुपये के price टार्गेट के साथ Wonderla Holidays पर BUY रेटिंग बरकरार रखी है।

Disclaimer: Admotg Finance पर व्यक्त किए गए विचार और निवेश सुझाव वेबसाइट या इसके प्रबंधन के नहीं हैं। ये रिपोर्ट ब्रोकरेज हाउसेज की रिसर्च रिपोर्ट्स से ली गई हैं। Admotg Finance उपयोगकर्ताओं को किसी भी निवेश निर्णय लेने से पहले प्रमाणित विशेषज्ञों से जांच करने की सलाह देती है।